Ticker

99/recent/ticker-posts

Share Price: देश की नंबर वन कम्पनी के शेयरो में बड़ी गिरावट, निवेशकों को बड़ा झटका

 

देश की बड़ी कंपनियों में से एक टाटा ग्रुप के बारे में चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। टाटा ग्रुप से जुड़ी कंपन‍ियां शेयर मार्केट में अच्‍छा परफॉर्म कर रही हैं। इस समय टाटा ग्रुप का एक बड़ा और भरोसेमंद शेयर 1000 रु से भी ज्‍यादा ग‍िर गया है।

TCS Share Price Nse : देश की बड़ी कंपनियों में से एक टाटा ग्रुप  के बारे में चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि टाटा ग्रुप से जुड़ी कंपन‍ियां शेयर मार्केट में अच्‍छा परफॉर्म कर रही हैं। आज लोग इनसे जुड़े शेयर पर भरोसा करते हैं और न‍िवेश कर देते हैं। इस समय टाटा ग्रुप का एक बड़ा और भरोसेमंद शेयर 1000 रु से भी ज्‍यादा ग‍िर गया है। शेयर मार्केट के एक्‍सपर्ट के अनुसार अभी इसे खरीदने का यह अच्‍छा मौका है। यद‍ि आप शेयर में न‍िवेश कर देंगे तो आने वाले समय में यह अच्‍छा र‍िटर्न देगा।

1000 रु से ज्‍यादा ग‍िरावट

टाटा ग्रुप (Tata Group) की आईटी कंपनी टीसीएस (TCS Share Price) के शेयर, जो इसे खरीदने के ल‍िए लोग महंगा होने के कारण ह‍िम्‍मत नहीं कर पाते थे वो आज ले सकते हैं। आज ये शेयर आपके बजट में आ गया है। आपको बता दें कि टीसीएस का शेयर (TCS Share) 1 साल के हाई लेवल से 1000 रु से अधिक ग‍िर गया है यानी सस्‍ता हो गया है।

52 हफ्ते के लो लेवल के करीब TCS का शेयर

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज का शेयर 52 हफ्ते के लो लेवल के काफी करीब है। पिछले 3 महीने में यह शेयर 17 % गिर चुका है. फ‍िर भी एक्सपर्ट इसमें न‍िवेश की सलाह दे रहे हैं। आलम ये है कि 45 एक्‍सपर्ट में से करीब आधों ने इसमें न‍िवेश की सलाह दी है. काफी तो इसे होल्‍ड करने की भी सलाह दे रहे हैं।

1 महीने में 6 % नीचे आया

आपको बता दें कि, एक्‍सपर्ट ने इसका टारगेट प्राइस 3660 रु रखा है। इस शेयर का 52 हफ्ते का हाई लेवल 4,043 रु है. अब बुधवार (13 जुलाई) को कारोबारी सत्र के अंत में यह घटकर 3,023.85 रु पर आ गया है। इस शेयर में 1000 रु से भी ज्‍यादा की ग‍िरावट आई है। पिछले 1 महीने में ही यह शेयर करीब 6 % नीचे आया है. वहीं 3 महीने का आंकड़ा देखें तो इसमें 17.02 % की ग‍िरावट आई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ