Ticker

99/recent/ticker-posts

SHARE MARKET: गिरावट के बाद संभला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में दिखा फ्लैट ट्रेड

 

SHARE MARKET: गिरावट के बाद संभला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में दिखा फ्लैट ट्रेड

नई दिल्ली: ग्लोबल बाजारों से मिले-जुले संकेत देखने को मिल रहे हैं। हफ्ते के तीसरे दिन यानी बुधवार को शेयर बाजारों में फ्लैट शुरुआत होते हुए दिखाई दी। सेंसेक्स-निफ्टी में शुरुआती मौके पर हल्की बिकवाली देखने को मिली लेकिन बाद में ये यहां खरीदारी का ट्रेंड दिखने लगा। सेंसेक्स में 10.57 अंक यानी कि 0.02 फीसदी की तेजी देखने को मिली और बाजार 55576.98 के लेवल पर खुला। इसके अलावा निफ्टीमें 5.30 अंक यानी कि 0.03 फीसदी की तेजी देखने को मिली और निफ्टी 16589.80 के लेवल पर खुलने में कामयाब हुआ।

आज के ट्रेडिंग सेशन के दौरान 1862 शेयरों में खरीदारी देखने को मिल रही है और 601 शेयरों में बिकवाली का दौर है। इसके अलावा 110 शेयरों में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है। साथ ही आज निफ्टी के टाप गेनर की लिस्ट में जेएसडब्ल्यू स्टील, एनटीपीसी, एशियन पेंट्स, टाटा स्टील, कोटक महिंद्रा बैंक, कोल इंडिया, एचडीएफसी, आईटीसी, एचडीएफसी बैंक, बीपीसीएल, एसबीआईएन, डिविस्लैब, रिलायंस, मारुति, आईसीसी बैंक रहे। वहीं निफ्टी के टाप लूजर्स कि लिस्ट में बजाज ऑटो, हिंडाल्को, अपोलो अस्पताल, ब्रिटानिया, सन फार्मा, एम एंड एम, श्री सीमेंट, नेस्ले इंडिया, हीरो मोटो कॉप, पावर ग्रिड, बजाज फाइनेंस, गारसिम, विप्रो, ओएनजीसी रहे।

साथ ही, बाजार की इंट्राडे ट्रेडिंग में रोज की तरह आज भी कुछ शेयर खबरों या किसी नए सेंटीमेंट के चलते जोरदार तेजी दिखा सकते हैं। अगर आप कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो पैसे तैयार रखें, आज की लिस्ट तैयार है। आज की लिस्ट तैयार है। इस लिस्ट में  न्यू इंडिया एश्योरेंस, नाल्को, विप्रो, एनआईआईटी लिमिटेड, मुंजाल ऑटो, गेब्रियल इंडिया, गेब्रियल इंडिया, स्पेशलिटी रेस्तरां, वेदांत, ओएनजीसी, आरवीएनएल, हिंडाल्को, एचडीएफसी बैंक, जेएसपीएल, इंफोसिस, इंफो एज, मोल्ड-टेक पैकेजिंग, सन फार्मा, एसबीआई , बारबेक्यू राष्ट्र शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ