Ticker

99/recent/ticker-posts

RIL के शेयर 2 दिनों में 7% के उछाल के साथ रिकॉर्ड हाई के करीब, एक्सपर्ट्स से जानिए क्या करनी चाहिए खरीद

 


आज भी यह शेयर बढ़त के साथ खुला था और एनएसई पर इसने इंट्राडे में 2808 रुपये का लेवल छुआ जो इसके 2856.15 रुपये के लाइफ टाइम हाई से सिर्फ 48 रुपये नीचे है।

Reliance Industries Share Price- रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के शेयर अपने रिकॉर्ड हाई के बहुत करीब आ गए है। इस स्टॉक में पिछले 2 दिनों में 7 फीसदी की तेजी आई है । आज भी यह शेयर बढ़त के साथ खुला था और एनएसई पर इसने इंट्राडे में 2808 रुपये का लेवल छुआ जो इसके 2856.15 रुपये के लाइफ टाइम हाई से सिर्फ 48 रुपये नीचे है।

गौरतलब है कि Castrol India Limited ने भारत में लुब्रिकेंट्स (lubricants) की बिक्री के लिए Reliance Jio BP के साथ एक करार किया है। इसके अलावा इस तरह की खबरें भी है कि कंपनी ईवी चार्जिंग इंफ्रास्टक्चर के कारोबार में कदम रख सकती है। इन खबरों के दम पर Reliance Industries के शेयर इस समय सुर्खियों में है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों के आउटलुक पर बात करते हुए Profitmart Securities के अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि Reliance Jio BP के कैस्ट्रॉल इंडिया के साथ ज्वाइंट वेंचर के खबर के चलते रिलायंस के शेयरों में तेजी आती नजर आई है। इस तरह की खबरें है कि कंपनी जल्द ही ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के कारोबार में कदम रख सकती है और टाटा पावर चुनौती पेश कर सकती है। इन खबरों के दम पर इस शेयर में तेजी आती नजर आ रही है।

इसी तरह GCL Securities के रवि सिंघल का कहना है कि बाजार में इस तरह की खबरें है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज अपनी आगामी कमिटी रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के आईपीओ का भी ऐलान कर सकती है। यह भी एक कारण है जिसकी वजह से रिलायंस के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है।

रवि सिंघल की सलाह है कि जिनके पोर्टफोलियो में यह स्टॉक शामिल है वह इसमें 2650 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बने रहें और अगर किसी गिरावट में यह स्टॉक 2700-2720 रुपये के आसपास मिलता है तो इसमें और खरीदारी की जा सकती है।

वहीं जो लोग RIL में नई एंट्री करना चाहते है कि उनके अविनाश गोरक्षकर की सलाह है कि वे रिलायंस इंडस्ट्रीज की आगामी कमेंट्री का इंतजार करें। क्योंकि इससे स्थितियां और साफ करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ