Ticker

99/recent/ticker-posts

Multibagger Stock: रॉकेट की तरह भागा 5 रुपए का यह शेयर, निवेशकों के 1 लाख बनें 33 लाख रुपए

 

कोविड-19 महामारी के बाद से कई ऐसे स्‍टॉक पैदा हुए हैं, जिन्‍होंने निवेशकों को मालामाल किया है। हालाकि इसमें निवेश करना जोखिम भरा होता है, लेकिन अगर शेयर के भविष्‍य की स्थिति को समझकर निवेश करें तो लाभ दिया जा सकता है। यहां हम एक ऐसे स्‍टॉक के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिसने निवेशकों को थोड़े ही समय में खूब रिटर्न दिया है।

रजनीश वेलनेस लिमिटेड के शेयर ने 5 रुपए से ​​185 रुपए प्रति शेयर की कीमत तक की छलांग लगाई है। इसने सिर्फ एक साल में अपने निवेशकों को 3200 प्रतिशत से अधिक रिटर्न दिया है। कैलकुलेश से समझें तो इसने इस अवधि के दौरान 1 लाख रुपए को 33 लाख रुपए में बदल दिया है।

कब-कब चढ़ा शेयर

बीएसई पर यह शेयर उच्चतम 203 रुपए तक पहुंचने के बाद, यह मल्टीबैगर स्टॉक लगातार गिर रहा है। पिछले एक महीने में, यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 2 प्रतिशत के करीब गिरा है, जबकि YTD समय में, बीएसई लिस्‍टेड स्टॉक 20.45 रुपए से बढ़कर 185 रुपए के स्तर पर पहुंच गया है, जो इस साल लगभग 800 प्रतिशत रिटर्न दिया है।

वहीं पिछले 6 महीनों में रजनीश वेलनेस के शेयर की कीमत लगभग 46 रुपए से बढ़कर 185 रुपए हो गई है, इस दौरान इसने लगभग 300 प्रतिशत रिटर्न दिया है। इसी तरह पिछले एक महीने में यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 5.56 रुपए से 185 रुपए के स्तर तक बढ़ गया है, इस अवधि में 3200 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ