Ticker

99/recent/ticker-posts

Lemon Tree होटल के शेयर की बढ़ी खरीदारी, भविष्य के लिए एक्सपर्ट की ये है राय

 


तिमाही नतीजों के बाद होटल कंपनी Lemon Tree Hotels के शेयर की खरीदारी बढ़ गई है। आपको बता दें कि Lemon Tree Hotels ने 27 मई को मार्च तिमाही के नतीजे जारी किए थे। पिछली तिमाही में 27 मई से अब तक कंपनी के शेयरों में लगभग 15 फीसदी की वृद्धि हुई है।

तिमाही नतीजों का हाल: मार्च तिमाही में Lemon Tree Hotels की इनकम 12,716.54 करोड़ रुपये थी। एक साल पहले इसी अवधि में इनकम 14,600.64 रही थी। एक साल पहले की तुलना में मार्च तिमाही के दौरान Lemon Tree Hotels का खर्च भी बढ़ा है। वहीं, नेट लॉस में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

बता दें कि मार्च तिमाही के दौरान जनवरी माह में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन की वजह से कारोबार ठप था।क्या कहते हैं एक्सपर्ट: मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के विश्लेषकों के मुताबिक कॉर्पोरेट यात्रा में सुधार और अंतरराष्ट्रीय यात्रा फिर से शुरू होने के साथ, कंपनी को एक मजबूत वृद्धि देखने की उम्मीद है।

मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट में कहा गया है, “वित्त वर्ष 2021 में, Lemon Tree Hotels ने 1,914 कमरों के साथ 13 टॉडलर होटलों का संचालन किया, जो इसके स्वामित्व वाले / पट्टे पर कमरे की सूची का 37% था। महामारी की वजह से कारोबार प्रभावित हुआ है। एक बार सामान्य स्थिति होने पर विकास को गति मिलेगी।”

आईडीबीआई कैपिटल मार्केट्स एंड सिक्योरिटीज लिमिटेड के विश्लेषकों ने कहा कि अनुकूलन उपायों से भविष्य की आय वृद्धि का रास्ता साफ होगा। हालांकि, अब शेयर में मौजूदा स्तर से संभावित तेजी की उम्मीद कम ही है।

आपको बता दें कि इस कैलेंडर वर्ष में अब तक, Lemon Tree का स्टॉक लगभग 40 फीसदी बढ़ चुका है। Lemon Tree के स्टॉक ने अप्रैल माह में NSE पर 52-सप्ताह के उच्च स्तर 71.45 पर पहुंच गया। कंपनी का मार्केट कैपिटल 5,440 करोड़ रुपये के स्तर पर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ