Ticker

99/recent/ticker-posts

Jio Price Hike: जियो यूजर्स को बड़ा झटका! 150 रुपये महंगा हुआ ये प्लान, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

 


Jio Recharge Plan: जियो ने अपने अफोर्डेबल प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है, अब यूजर्स को सस्ते प्लान के लिए 150 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे। Jio Prepaid Plan में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा था।

Jio Price Hike: नई दिल्ली, 04 जून 2022। जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए एक अफोर्डेबल प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। कंपनी का यह प्लान कम कीमत में एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है, इसमें यूजर्स को कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ कई दूसरे फायदे भी मिलते हैं।

हालांकि, यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है, कंपनी का यह ऑफर खास जियो फोन यूजर्स के लिए हैं, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कई तरह के प्लान ऑफर करती है। ऑपरेटर के पोर्टफोलियों में प्रीपेड, पोस्टपेड और जियो फोन्स के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान मौजूद हैं।

Jio Price Hike: सस्ता रिचार्ज हुआ महंगा

जियो फोन्स के लिए कंपनी कई तरह के प्लान ऑफर करती है, ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान की कीमत में कंपनी ने इजाफा कर दिया है। दरअसल, JioPhone के मौजूदा यूजर्स के लिए 749 रुपये का एक प्लान आता था, इस प्लान में यूजर्स को एक साल तक वॉयस कॉलिंग और 24GB डेटा मिलता था।

इसमें यूजर्स जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं, हालांकि, यह प्लान अभी भी मौजूद है, लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ा दी है। जियो ने बिना किसी जानकारी के चुपके से इस प्लान को 150 रुपये महंगा कर दिया है।

read more: 2040 तक तापीय कोयला की मांग बढ़कर लगभग 150 करोड़ टन हो जाएगी: जोशी

अब ये होगी प्लान की कीमत

अब JioPhone यूजर्स को इन सर्विसेस के लिए 899 रुपये खर्च करने होंगे। बता दें कि ये प्लान्स जियो फोन यूजर्स के लिए ही है, आप इसे सामान्य फोन में इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। कंपनी इस तरह के कुछ और भी प्लान ऑफर करती है, जो जियो फ्रीडम प्लान्स के नाम से आते हैं।

Jio फोन को आप एक साल के प्लान के साथ 1499 रुपये में खरीद सकते हैं, इसमें आपको 24GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

वहीं आप 1999 रुपये में JioPhone के साथ दो साल के लिए फ्री कॉलिंग, 48GB डेटा और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं। ध्यान रहे कि Jio Phone 4G सपोर्ट के साथ आते हैं और आप इसमें वॉट्सऐप, फेसबुक जैसे ऐप्स भी यूज कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ