Ticker

99/recent/ticker-posts

Hollywood : मार्वल स्टूडियो ने जारी की नई फिल्मों की लिस्ट, जानें उनके नाम और खास बातें

 

मार्वल स्टूडियोज आने वाले दो सालों में कई बड़ी फिल्में रिलीज करने की योजना बना रहा है। मार्वल स्टूडियोज की कुछ फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जबकि कुछ फिल्म परियोजनाओं पर अभी काम चल रहा है। कोविड महामारी के चलते पिछले दो सालों में मार्वल स्टूडियोज के बैनर तले बनी फिल्मों की रिलीज डेट में कुछ बदलाव आया है। मार्वल स्टूडियोज 'थॉर: लव एंड थंडर' के अलावा ब्लैक पैंथर और एंटमैन फ्रेंचाइजी की कई फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म आने वाले साल तक रिलीज होगी। बहरहाल, हम आपको मार्वल स्टूडियोज की रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

थोर- लव एंड थंडर': मार्वल सिनेमैटिक स्टूडियोज की आने वाली फिल्म 'थोर: लव एंड थंडर' को रिलीज करने की योजना बनाई गई है। फिल्म 8 जुलाई को ग्लोबली रिलीज होने वाली है। लेकिन भारत में यह फिल्म एक दिन पहले यानी 7 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ और नताली पोर्टमैन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी भी वापसी करने जा रही है। एक बार फिर स्क्रीन। नताली पोर्टमैन शक्तिशाली थोर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं । फिल्म में बुचर के भगवान की भूमिका में नजर आने वाले खलनायक 'गोर' की पहली झलक भी देखने को मिलेगी।

'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर': फिल्म ब्लैक पैंथर के मूल अभिनेता चैडविक बोसमैन के निधन के बाद, उनकी बहन (लेटिटिया राइट) 'ब्लैक पैंथर: वाका फॉरएवर' में एक बड़ी भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं, तेनोच हर्टा उपयुक्त भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ