Ticker

99/recent/ticker-posts

Cryptocurrency : ADA में 7% की दमदार रैली, Ether और Solana में गिरावट

 

सोरोस फंड मैनेजमेंट के सीईओ ने कहा कि क्रिप्टो यहां बनी रहेगी और यह पहले ही मुख्यधारा में जगह बना चुकी है

Cryptocurrency : क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में पिछले 24 घंटों के दौरान मजबूती दर्ज की गई। कॉइनमार्केटकैप (CoinMarketCap) डाटा से पता चलता है कि सुबह 7.30 बजे तक क्रिप्टोकरेंसी की ग्लोबल मार्केट कैप 0.39 फीसदी बढ़कर 1.31 लाख करोड़ डॉलर हो गई।

बिटकॉइन (Bitcoin) पिछले 24 घंटों में 1.11 फीसदी मजबूत होकर 31,904 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है। इथेरियम (Ethereum) क्रिप्टोकरेंसी में कमजोरी बनी हुई है, जो 1.96 फीसदी गिरावट के साथ 1,946 डॉलर पर कारोबार कर रही है।

ADA token में जारी रही रैली

पिछले 24 घंटों के दौरान USDT Tether की वैल्यू में 0.01 फीसदी की गिरावट बनी हुई है। USDC stablecoin में भी 0.01 फीसदी की कमजोरी देखने को मिल रही है और यह 1 डॉलर के आसपास कारोबार कर रहा है।

बीएनबी टोकन लगभग 1.46 फीसदी मजबूती के साथ ट्रेड कर रहा है। सोलाना (Solana) में 1.98 फीसदी कमजोरी बनी हुई है। XRP Ripple में पिछले 24 घंटों के दौरान 1.77 फीसदी की बढ़त देखने को मिली। ADA token में आज भी रैली जारी रही और यह 7.46 फीसदी मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है।

बाइनैंस एक्सचेंज के स्टेबल कॉइन BinanceUSD की वैल्यू में 0.01 फीसदी की कमजोरी देखने को मिल रही है। डोगकॉइन (Dogecoin) में 0.46 फीसदी की कमजोरी देखने को मिली।

रिपल ने भारत में खोला नया ऑफिस

उधर, क्रिप्टोकरेंसी मार्केट के एक ताजा घटनाक्रम के मुताबिक, Ripple ने भारत में एक नया ऑफिस खोला है। रूस के सेंट्रल बैंक के अधिकारियों ने कहा कि वे अंतर्राष्ट्रीय ट्रांजेक्शंस में क्रिप्टो के इस्तेमाल का विरोध नहीं करते हैं।

इसके अलावा, फिडिलिटी इनवेस्टमेंट्स ने इथेरियम की ट्रेडिंग और कस्टडी सर्विसेज की पेशकश करने का ऐलान किया है। इससे क्रिप्टोकरेंसी की स्वीकार्यता में इजाफा होगा।

उधर, सोरोस फंड मैनेजमेंट के सीईओ ने कहा कि क्रिप्टो यहां बनी रहेगी और यह पहले ही मुख्यधारा में जगह बना चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ