Ticker

99/recent/ticker-posts

Anand Rathi को इस फैशन स्टॉक पर है भरोसा, लॉन्ग टर्म में दिखा सकता है 70% तक की तेजी

 

आनंदराठी का कहना है कि वित्त वर्ष 2022 में तमाम मानको के आधार पर कंपनी का वित्तीय प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

आनंदराठी Arvind Fashions के शेयरों पर बुलिश नजर आ रहा है । यह स्टॉक पिछले 6 महीने से निगेटिव रुझान के साथ एक दायरे में बंधा नजर आ रहा है। हालांकि पिछले 1 हफ्तों के दौरान इस फैशन स्टॉक में अच्छी तेजी देखने को मिली है जिसकी वजह से तमाम स्टॉक मार्केट के जानकारों का ध्यान इस स्टॉक की तरफ गया है।

तमाम ब्रोकरेज भी Arvind Fashions के इस स्टॉक पर बुलिश नजर आ रहा है। जिसमें आनंदराठी का नाम शामिलहै । आनंदराठी का मानना है कि अरविंद फैशन के शेयर कंसोलिडेशन के फेज से बाहर आ गए है और अब इसमें लगभग 265 रुपये के वर्तमान स्तर के आसपास से तेज अपसाइड मूव देखने को मिल सकता है और लॉन्ग टर्म में यह शेयर 453 रुपये का स्तर छु सकता है। इसका मतलब यह है कि आनंदराठी का लगता है कि लॉन्ग टर्म में यह स्टॉक अपने वर्तमान स्तर से 70 फीसदी तक का उछाल देखा सकता है।

आनंदराठी का कहना है कि वित्त वर्ष 2022 में तमाम मानको के आधार पर कंपनी का वित्तीय प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। कंपनी के मैनेजमेंट को उम्मीद है कि आगे कंपनी के आय में 12-15 फीसदी के दर से ग्रोथ होती नजर आएगी। साथ ही कंपनी के मार्जिन में भी मजबूती देखने को मिलेगी। कंपनी कर्ज घटाने पर अपना फोकस बनाए रखेंगी जिससे इसके कैश फ्लो में और सुधार होगा।

आनंदराठी ने इस स्टॉक पर जारी अपने नोट में कहा है कि वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में कंपनी की आय सालाना आधार पर 34 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 9.2 अरब डॉलर पर रहीहै। कंपनी के पावर ब्रैंड्स में सालाना आधार पर 32 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है और यह 7.3 बिलियन पर रही है। और इसके इमर्जिंग ब्रांड में सालाना आधार पर 43 फीसदी की ग्रोथ देखने को मिली है और यह 1.9 बिलियन पर रही है। जबकि इसकी Comparable ग्रोथ फरवरी-मार्च 2022 के 20 फीसदी पर रही है।

इसी तरह इसकी डिपार्टमेंटल स्टोर में ग्रोथ में सालाना आधार पर 2 गुने की ग्रोथ हुई है जबकि ऑनलाइन कारोबार में सालाना आधार पर 20 फीसदी की ग्रोथ हुई है। आगे कंपनी के ग्रोथ में अच्छी तेजी की संभावना रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ