Ticker

99/recent/ticker-posts

पोती ने की ऐसी जिद...अगले ही पल नाना-नानी की दर्दनाक मौत, 70 फीट तक फैल गए चिथड़े, बड़ा भयानक था वो मंजर

 

जयपुर. पांच साल की मासूम दोहिती ने नाना नानी से घुमने जाने की जिद की। लाड़ली दोहिती की मांग को नाना नानी ने मान लिया। दोहिती को बाइक पर घुमाकर ला रहे थे लेकिन घर नहीं लौट सके। दोनो को ट्रैक्टर ने कुचल दिया और मौके पर ही दोनो की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनो के शव करीब सत्तर फीट तक रोड पर फैल गए। बाइक चकनाचूर हो गईं। मासूम बच्ची बच तो गई लेकिन उसके दोनो पैर टूट गए। घटना राजस्थान के टोंक जिले की है। हादसा देर रात हुआ है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया हैं 

अवैध तरीके से रेत लेकर जा रहा था ट्रैक्टर चालक, रौंदता ही ले गया 

टोंक जिले के मालपुरा थाना क्षेत्र में देर रात हुए इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि जयपुर भीलवाड़ा रोड पर इंदोली गांव के नजदीक यह हादसा हुआ। हादसे में बुजुर्ग रामअवतार शर्मा और रामदयाली देवी की मौत हो गई। मासूम दोहिती नविका पास ही करीब बीस फीट गहरी खाई में  जा गिरी। उसे लोगों ने निकाल तो लिया लेकिन उसके दोनो पैर टूट गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद लोगों ने जाम लगा दिया।

कई बार तो सांसद खुद धरने पर बैठे, लेकिन जारी है मौत का खेल

 ग्रामीणों का कहना था कि अवैध रुप से रेत का परिवहन होता है। रात को ट्रैक्टर इतनी तेजी से दौड़ते हैं कि किसी को भी रौंद देते हैं। हादसे के बाद दो घंटे जाम लगाया गया। पुलिस पहुंची और अपने तरीके से जाम खुलवाया। पुलिस ने दोनो के शवों को नजदीकी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि टोंक में पिछले कुछ सालों के दौरान रेत की तस्करी के कई मामले सामने आए हैं। सैंकड़ों बार विरोध हो चुका है। कई बार तो सांसद खुद धरने पर बैठ चुके हैं लेकिन उसके बाद भी रेत और मौत का यह खेल लगातार जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ