Ticker

99/recent/ticker-posts

Sidhu Moosewala Murder: गोल्डी बरार को देनी पड़ी सफाई, बोले- 'मैं गैंगस्टर नहीं हूं', CM संग फोटो वायरल

 


Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से देश अब तक स्तब्ध है. हत्या में देश के कई बड़े गैंगस्टर के नाम सामने आ चुके हैं. रविवार शाम सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या होने के बाद कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. लेकिन इसके कारण पंजाब के फाजिल्का जिले में रहने वाले दूसरे गोल्डी बराड़ नाम के शख्स की जिंदगी में तूफान आ गया है. इसलिए इस शख्स ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है कि वह गैंगस्टर नहीं है. 

CM संग फोटो वायरल

दरअसल, रविवार की शाम जब गोल्डी बरार का नाम मूसेवाला की हत्या को लेकर सामने आया तो सोशल मीडिया पर लोग पंजाब के फाजिल्का जिले में रहने वाले दूसरे गोल्डी बराड़ नाम के शख्स को ट्रोल करने लगे. साथ ही मूसेवाला की हत्या की खबर को उनकी तस्वीर के साथ शेयर करने लगे. इसके बाद गोल्डी बराड़ नाम के इस शख्स की पंजाब के CM भगवंत मान के साथ तस्वीर भी वायरल होने लगी. इसलिए उन्होंने अब सोशल मीडिया पर सच्चाई बताई है. 



कानून की मदद लेने की धमकी

अपने नाम को लेकर लोगों की नफरत झेलने के बाद, सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी को बताते हुए फाजिल्का के बरार ने कहा, 'मैं गोल्डी बराड़ पुत्र राजिंदर सिंह निवासी गांव जांडवाला. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की आज की दुखद घटना में जो हुआ, उसमें सोशल मीडिया द्वारा मेरी तस्वीर का दुरुपयोग किया जा रहा है. मैं उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूंगा.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ