Ticker

99/recent/ticker-posts

करीब आधे दाम में मिल रहे हैं ये 3 अच्छी कंपनियों के शेयर, एक्सपर्ट दे रहे खरीदने की सलाह

 

करीब आधे दाम में मिल रहे हैं ये 3 अच्छी कंपनियों के शेयर, एक्सपर्ट दे रहे खरीदने की सलाह

शेयर बाजार में गिरावट के बीच कुछ स्टॉक्स अपने निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं तो कई कंगाल। कुछ अच्छे स्टॉक्स भी हैं, जो करीब आधे रेट पर आ गए हैं। इनमें धामपुर शुगर, ग्लेनमार्क, क्रॉम्पटन ग्रीविज जैसे बड़े स्टॉक भी शामिल हैं।सबसे पहले धामपुर शुगर की। यह शुगर स्टॉक अपने निवेशकों के मन में कड़वाहट घोल रहा है।

इसका पदर्शन निवेशकों के लिए कड़वा साबित हो रहा है। पिछले एक साल वैसे तो यह 19.27 फीसद लुढ़का है, लेकिन यह अपने 52 हफ्ते के उच्च रेट 584.50 रुपये से लुढ़क कर 252.55 रुपये पर आ गया है। बाजार के जानकार इस स्टॉक को अभी होल्ड और खरीदने की सलाह दे रहे हैं। पिछले एक महीने में यह स्टॉक अपने निवेशकों को 55.72 फीसद का नुकसान दे चुका है।

52 हफ्ते के उच्चतम रेट से करीब आधे रेट तक लुढ़कने वाले स्टॉक्स में ग्लेनमार्क का भी नाम है। ग्लेनमार्क के शेयर एक साल में 799 रुपये तक पहुंचे और सबसे कम 427.40 रुपये तक आ गए। मंगलवार को यह गिरावट के साथ 431.40 रुपये पर बंद हुआ। यह स्टॉक भी करीब आधे रेट पर है। इस स्टॉक को भी एक्सपर्ट अभी खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

इलेक्ट्रिक अप्लायंस की दिग्गज कंपनी क्रॉम्पटन ग्रीविज भी अपने निवेशकों को पिछले एक साल से नुकसान करा रही है। यह स्टॉक पिछले 52 हफ्तों में 512.80 रुपये तक पहुंचा और 332.70 रुपये का लो भी देखा। सोमवार को यह 336.40 रुपये पर बंद हुआ। इस स्टॉक में एक्सपर्ट जोरदार खरीदारी की सलाह दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ