Ticker

99/recent/ticker-posts

Q4 नतीजों के बाद Britannia के शेयरों में आया जोरदार उछाल, जानिए अब क्या हो इस स्टॉक में निवेश रणनीति

 

Q4 नतीजों के बाद Britannia के शेयरों में आया जोरदार उछाल, जानिए अब क्या हो इस स्टॉक में निवेश रणनीति

Nomura ने इस स्टॉक पर अपनी 'neutral'रेटिंग बनाए रखते हुए इसका टारगेट घटा कर 3,450 रुपए कर दिया है

ब्रिटेनिया इंडस्ट्रीज (Britannia Industries) के शेयरों में 4 माई यानी आज के शुरुआती कारोबार में 9 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है। बता दें कि कंपनी ने 2 मई को अपने चौथी तिमाही के नतीजे जारी किए हैं। कंपनी के नतीजे बाजार को पसंद आए हैं जिसके चलते ही आज ये शेयर जोश में नजर आ रहा है।

2 मई को आए कंपनी के चौथी तिमाही के नतीजों के मुताबिक 31 मार्च 2022 को समाप्त तिमाही में कंपनी का मुनाफा सालाना आधार पर 5 फीसदी बढ़त के साथ 377.95 करोड़ रुपये पर रहा है जो पिछले साल की इसी अवधि में 360.07 करोड़ रुपये पर रहा था। चौथी तिमाही में कंपनी की आय सालाना आधार पर 15.5 फीसदी की बढ़त के साथ 3,508 करोड़ रुपये पर रही है जो कि पिछले साल की चौथी तिमाही में 3,038 करोड़ रुपये रही थी।

Nomura

Nomura ने इस स्टॉक पर अपनी 'neutral'रेटिंग बनाए रखते हुए इसका टारगेट घटा कर 3,450 रुपए कर दिया है। ब्रेकरेज हाउस का कहना है कि कंपनी के चौथी तिमाही के नतीजे अनुमान से थोड़ा बेहतर रहे हैं। वॉल्यूम में मजबूती बनी हुई है। आगे कच्चे माल की कीमतों में बढ़त की वजह से मार्जिन पर दबाव दिख सकता है। ऐसे में नोमुरा ने FY23/24 के लिए EPS अनुमान 7/3 फीसदी घटा दिया है।

Macquarie

मैक्यावरी ने ब्रिटनिया पर 'neutral'रेटिंग बनाए रखते हुए 3400 रुपये का टारगेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि चौथी तिमाही में कंपनी का एबिटडा उम्मीद से बेहतर रहा। कंपनी को लागत नियत्रंण के उपायों का फायदा मिलता दिखा। चौथी तिमाही में कंपनी के वॉल्यूम में 5 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है।

Morgan Stanley

मॉर्गन स्टेनली ने इस स्टॉक की 'equal-weight' रेटिंग बनाए रखते हुए इसके लिए 3213 रुपये का टारगेट दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ