Ticker

99/recent/ticker-posts

कुलगाम: आतंकियों ने पहले नाम पूछा, फिर हिन्दू शिक्षिका रजनी को मार दी गोली

 


कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में स्थित हाई स्कूल की टीचर रजनी को मंगलवार सुबह गोली मार दी। रजनी को गोली लगने के बाद उन्हें कुलगाम के जिला अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया

जम्मू-कश्मीर स्थित कुलगाम में आतंकियों ने एक महिला कर्मचारी की हत्या कर दी। दरअसल रजनी कुलगाम में एक अध्यापक थीं जो पीएम इम्लॉयमेंट पैकेज के तहत कश्मीर में नौकरी कर रही थीं। खबरों के अनुसार आतंकियों ने स्कूल में घुसकर पहले रजनी से उनका नाम पूछा और फिर एके-47 से गोली मार दी। आनन—फानन में शिक्षिका को कुलगाम के जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मृत शिक्षिका रजनी सांबा की रहने वाली थीं।

कश्मीर जोन पुलिस के बयान के मुताबिक,आतंकियों ने कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में स्थित हाई स्कूल की टीचर को मंगलवार सुबह गोली मारी। महिला को गोली लगने के बाद उसे कुलगाम के जिला अस्पताल में पहुंचाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थितियां बनी हुई हैं। वहीं हमलावर मौके से भागने में कामयाब हुए हैं।

इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन

घटना के बाद सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया है। वहीं कुलगाम जिले के अस्पताल में भी लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। इसे देखते हुए यहां पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम कर दिए गए हैं।

12 मई को राहुल भट को बनाया था निशाना

एक महीने के अंदर आतंकियों द्वारा कश्मीरी हिन्दुओं की हत्या का यह दूसरा मामला है। इससे पहले आतंकियों ने मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में राहुल भट नाम के एक कर्मचारी की हत्या कर दी थी। आतंकियों ने 12 मई को बडगाम की चाडूरा तहसील में राहुल भट को गोली मारकर हत्या की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ