Ticker

99/recent/ticker-posts

नफरत की इंतहा: लड़की को दी दर्दनाक मौत, गोलियां मारी-पेंचकस घुसाया, जबड़ा चकनाचूर...आंखें जमीन में जा घुसी

 

नफरत की इंतहा: लड़की को दी दर्दनाक मौत, गोलियां मारी-पेंचकस घुसाया, जबड़ा चकनाचूर...आंखें जमीन में जा घुसी

राजस्थान की राजधानी जयपुर से क्राइम का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख पुलिस वालों का भी कलेजा कांप गया। यहां एक 20 साल की लड़की को ऐसी भयानक मौत दी। गोलियां मारी..पूरे शरीर में पेंचकस घुमाया, जिससे मृतका का पूरा जबड़ा चकना चूर हो गया, आंखें जमीन में जा घुसीं, वहीं कई हड्डियां भी तोड़ दीं। पुलिस को मृतका की पहचान करना चैलेंच बन गया है।

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में जघन्य हत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।  5 दिन पहले ही 21 साल के सनी सोनी नाम के लड़के को बदमाशों ने बेहद दर्दनाक मौत दी थी। उसे गोलियां मारी गई थी, पेचकस शरीर में घुसया गया था, सिर से लेकर पैर तक की कई हड्डियां तोड़ दी गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है एक आरोपी को पकड़ने की बात कही जा रही है। इस बीच करधनी थाना क्षेत्र के नजदीक ही पडने वाले कालवाड़ थाना क्षेत्र में भी देर रात एक 20 साल की लड़की की हत्या कर दी गई।  पुलिस का कहना है कि संभव है उसकी हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद उसका चेहरा यहां लाकर रौंद दिया गया है।  जिस जगह से पुलिस ने लाश बरामद की है । वहां से बड़े वाहन के टायरों के निशान भी मिले हैं । पुलिस का मानना है कि चेहरे पर कई बार वाहन के टायर से रौंदा गया है ताकि पहचान को पूरी तरह से मिटा दिया जाए । 

फॉरेंसिक टीम पहुंची गुमशुदगी की तलाश कर रही पुलिस

 मौके पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने बताया कि सुशांत सिटी के पास ग्रेवाल रोड पर लड़की की लाश मिली है। उसके पैर एक तौलिए से बंधे हुए थे। हाथ और शरीर के कुछ जगह चोट के गंभीर निशान हैं। पुलिस का मानना है कि गंभीर मारपीट करने के बाद ही हत्या की गई है ।उसका गला काट दिया गया है और पहचान  संबंधी सभी साक्ष्य नष्ट कर दिए गए हैं । 

हालत ऐसी की लड़की की पहचान करना पुलिस के लिए चैलेंज

पुलिस ने बताया कि लड़की की पहचान करना ही फिलहाल सबसे बड़ा चैलेंज है।  फॉरेंसिक टीमों की इसके लिए मदद ली जा रही है।  साथ ही पिछले दिनों जयपुर और प्रदेश भर में गायब हुई लड़कियों के बारे में भी सर्च शुरू कर दी गई है।  इस हत्याकांड के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

केस ऐसा उलझा की पुलिस के फूले हांथ-पांव

एसीपी झोटवाड़ा प्रमोद कुमार स्वामी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह हत्या का मामला ही है।  हत्या क्यों की गई है इस बारे में जांच पड़ताल की जा रही है। फिजिकल एसॉल्ट के फिलहाल पुलिस को किसी तरीके के सबूत नहीं मिले हैं । लेकिन पुलिस अफसरों का कहना है  पोस्टमार्टम किए बिना इस मामले में नतीजे तक पहुंचना बेहद मुश्किल है । पुलिस ने लाश को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।  पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ