Ticker

99/recent/ticker-posts

IPL 2022 : मैदान में घुसे फैन को कंधे पर उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिएक्शन हो रहा वायरल; देखें Video

 

IPL 2022 : मैदान में घुसे फैन को कंधे पर उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिएक्शन हो रहा वायरल; देखें Video

IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी जीत के करीब थी तभी मैदान पर एक फैन घुस आया। इसके बाद विराट कोहली ने एक मजाकिया रिएक्शन भी दिया।

कोलकाता के ईडेन गार्डन में बुधवार को आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में एक फैन मैदान पर घुस आया। ये घटना कोई आम नहीं थी और पहले भी कई बार मैदान पर ऐसा देखने को मिल चुका था। लेकिन जिस तरह से पुलिस उस फैन को उठाकर ले गई मैदान के बाहर और उसके बाद जैसे विराट कोहली ने रिएक्ट किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट इसमें WWE के एक रेसलर की तरह उसकी स्मैक का एक्शन करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें यह वाकिया एलिमिनेटर मुकाबले के आखिरी पलों का था। उस समय आरसीबी मजबूत स्थिति में थी और लखनऊ हार के करीब जा चुकी थी। उसी वक्त एक दर्शक मैदान में स्टैंड से कूदकर घुस आया और बाउंड्री लाइन के नजदीक खड़े विराट कोहली की तरफ बढ़ने लगा। इतने में तुरंत पीछे से कोलकाता पुलिस का सिक्योरिटी पर्सन आया और उसने उस युवक को कंधे पर उठा लिया और मैदान के बाहर ले गया। इसी के बाद विराट कोहली ने जो रिएक्शन दिया वह वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि लीग स्टेज के बाद क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर मुकाबले का कोलकाता के ईडेन गार्डन में आयोजन किया गया। मुंबई में दर्शकों की क्षमता पर पाबंदी थी लेकिन यहां बिना किसी पाबंदी के दर्शक पहुंचे और करीब 60 हजार की संख्या में पहुंचकर उन्होंने इस रोमांचक मुकाबले का आनंद उठाया। 

लखनऊ का सफर हुआ समाप्त

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हराकर उनका सफर समाप्त किया। इस जीत के बाद बैंगलोर ने क्वालीफायर 2 में भी एंट्री की जहां 27 मई को उसका सामना अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होना है। आरसीबी ने पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर अपने लीग स्टेज का अंत किया था। लीग राउंड में टीम 14 में से 8 मैच जीती थी और उसके 16 अंक थे। पिछले सीजन विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद इस सीजन में फाफ डु प्लेसिस को आरसीबी का नया कप्तान नियुक्त किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ