Ticker

99/recent/ticker-posts

होंडा ला रहा है स्कूपी स्कूटर, जानिए खासियत

 

हीरो और होंडा ने अलग होने के बाद अपना-अपना रास्ता चुना और लोगों के बीच अपनी पसंद के लिए जमकर मेहनत की। इसके बाद हीरो और होंडा दोनों कंपनियों ने लोगों को आकर्षित करने के लिए कुछ वाहन उतारे जिनको लेकर बहुत ज्यादा दिलचस्पी लोगों में दिखी नहीं। अब खबर मिली है कि होंडा कंपनी अपनी स्कूपी स्कूटर लांच करने वाली है। यह दो पहिया वाहन लुक में काफी अच्छी बताई जा रही है साथ ही इसमें खासियत भी कई है। कंपनी इसके काफी लोकप्रिय होने का दावा कर रही है। आइए जानते हैं इसकी खासियत।

भारत में होगी लांच

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई भी मौका छोड़ा नहीं जा रहा है। कंपनी की ओर से दो पहिया वाहनों को अधिक आकर्षक बनाने के साथ ही उनकी कीमत में भी ज्यादा अंतर नहीं दिख रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी की ओर से भारत में कुछ पेटेंट फाइल किए गए हैं जिसमें वह आगे कई वाहनों को लांच करने की तैयारी में दिख रहा है। कंपनी ने एक स्कूपी नाम की स्कूटर भी दर्ज कराई है। पेटेंट दर्ज कराने के बाद भी कंपनियां अपने उत्पाद लांच करने को लेकर थोड़ा संभल कर चलती हैं। लेकिन इससे लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह गाड़ी भारत में दिखेगी।

खासियत में दिल जीतेगी

जानकारी के मुताबिक होंडा कंपनी ने स्कूपी को काफी पुराने लुक को मार्डन तरीके से पेश किया है। उन्होंने इसे क्लासिक रेट्रो लुक देने की कोशिश की है। यह हर तरह के उम्र के लोगों को पसंद आएगी। जैसे पिछले दिनों वेस्पा काफी पसंद की गई थी। बारत में हीरो ने प्लेजर प्लस और माइस्ट्रो एज लांच की थी। उससे होंडा का मुकाबला होगा। इसमें 15.4 लीटर का सीट के अंदर स्टोरेज क्षमता होगी। साथ ही चाभी रहि इग्निशन होगा। यह सेमी डिजिटल होगी और मल्टी फंक्शन हुक होंगे। बताया जा रहा है  ियह पैसा वसूल होगी क्योंकि इसका माइलेज अच्छा होगा। साथ ही बैक फीचर और एंटी थेफ्ट अलार्म भी लगा होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ