Ticker

99/recent/ticker-posts

Gujarat Gas,SRF और Navin Fluorine ने निवेशकों को किया मालामाल, जानिए अब आगे कैसी रह सकती है इनकी चाल

 

Gujarat Gas,SRF और Navin Fluorine ने निवेशकों को किया मालामाल, जानिए अब आगे कैसी रह सकती है इनकी चाल

Gujarat Gas- इस स्टॉक का तेजी का ट्रेंड कायम है लेकिन नई खरीद के लिए डेली बेसिस पर इसमें 542 रुपये के ऊपर की क्लोजिंग का इंतजार करें।

अच्छे ग्लोबल संकेतों के बावजूद कल भारतीय बाजार लगातार चौथे दिन की गिरावट के साथ बंद हुए थे। हालांकि आखिरी कारोबारी घंटो में बाजार में निचले स्तरों से अच्छी रिकवरी आती दिखी थी। कल के कारोबार के अंत में सेंसेक्स 276.46 अंक यानी 0.51 फीसदी की गिरावट के साथ 54,088.39 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 43.95 अंक यानी 0.27 फीसदी की गिरावट के साथ 16,196.10 के स्तर पर बंद हुआ था।

कल के कारोबार में दिग्गजों की तरह ही छोटे -मझोले शेयरों पर भी मार पड़ी थी। निफ्टी का स्मॉलकैप इंडेक्स करीब 3 फीसदी और मिडकैप इंडेक्स 0.40 फीसदी की गिरावट के साथ बंद हुआ था। कल के कारोबार में टेक्नोलॉजी, ऑटो और एफएमसीजी स्टॉक ने बाजार पर दबाव बनाया था जबकि बैंकिंग और फाइनेंशियल सर्विसेज स्टॉक से बाजार को सपोर्ट मिला था।

कल Gujarat Gas, SRF और Navin Fluorine International में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। धारा के विपरीत तैरते हुए कल ये स्टॉक फ्यूचर और ऑप्शन सेगमेंट के टॉप 5 गेनरों में रहे थे। कल के कारोबार में Gujarat Gas में 6 फीसदी की बढ़त देखने को मिली थी और यह 537.40 रुपये के स्तर पर बंद हुआ था। इसी तरह SRF 5.7 फीसदी की बढ़त के साथ 2,234 रुपये के स्तर पर बंद हुआ था। वही्ं Navin Fluorine International 4.5 फीसदी की बढ़त के साथ 3,947 के स्तर पर बंद हुआ था।

आइए देखते हैं इन शेयरों पर क्या है आनंदराठी के जिगर एस पटेल की निवेश सलाह,

SRF- इस स्टॉक में वर्तमान लेवल पर भी खरीद शुरु की जा सकती है। इसका अगला लक्ष्य 2,450 रुपये नजर आ रहा है। इस खरीद के लिए 2100 रुपये स्टॉप लॉस लगाएं।

Gujarat Gas- इस स्टॉक का तेजी का ट्रेंड कायम है लेकिन नई खरीद के लिए डेली बेसिस पर इसमें 542 रुपये के ऊपर की क्लोजिंग का इंतजार करें। अगर यह स्टॉक 542 रुपये पर क्लोज होने में कामयाब रहता है तो फिर इसमें हमें 620-630 रुपये का लेवल देखने को मिल सकता है । नीचे की तरफ इस स्टॉक को 500 रुपये पर मजबूत सपोर्ट है।

Navin Fluorine International- इस स्टॉक में वर्तमान स्तरों पर निवेश की सलाह नहीं होगी। जिनके पास यह स्टॉक है वे वर्तमान स्तर पर इसमें कुछ मुनाफावसूली कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ