Ticker

99/recent/ticker-posts

DLF और DR LAL PATHLABS के मुनाफे में गिरावट, ब्रोकरेजेस से जानें स्टॉक्स को खरीदें, बेचें या करें होल्ड

 

DLF और DR LAL PATHLABS के मुनाफे में गिरावट, ब्रोकरेजेस से जानें स्टॉक्स को खरीदें, बेचें या करें होल्ड

MS ने DR LAL PATHLABS पर इक्वल-वेट रेटिंग दी है और ब्रोकरेज ने लक्ष्य को 2383 रुपये से बढ़ाकर 3015 रुपये तय किया है

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं। इसके साथ ही इन शेयरों पर मुनाफा कमाने के लिए ब्रोकरेज हाउसेज ने क्या रणनीति अपनाई है। तो जानते है इन स्टॉक्स पर खरीदने, बेचने या होल्ड करने पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-

सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 15.1 प्रतिशत घटकर 405.5 करोड़ रुपये रहा जबकि इसके पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी का मुनाफा 477.4 करोड़ रुपये रहा था।

सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में कंपनी की आय 9.7 प्रतिशत घटकर 1547.3 करोड़ रुपये रही जबकि इसके पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी की आय 1712.6 करोड़ रुपये रही थी।

Brokerages on DLF

UBS की DLF पर राय

UBS ने DLF पर राय देते हुए इस पर खरीदारी की रेटिंग दी है। उन्होंने इसका लक्ष्य 440 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि मजबूत बैलेंसशीट के चलते सेक्टर में कंपनी की स्थिति अच्छी है। इसके अलावा कंपनी के पास बड़ा लैंड बैंक है। इसकी वजह से इसकी प्रीसेल्स ग्रोथ इंडस्ट्री में सबसे अधिक रह सकती है।

DR LAL PATHLABS Q4FY22

सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा घटकर 61.3 करोड़ रुपये रहा जबकि इसके पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी का मुनाफा 83.4 करोड़ रुपये रहा था। हालांकि इस साल की चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 81.3 करोड़ रुपये रहने का अनुमान लगाया गया था।

सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में कंपनी की आय 13 प्रतिशत बढकर 485.5 करोड़ रुपये रही जबकि इसके पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी की आय 431 करोड़ रुपये रही थी। हालांकि इस साल की चौथी तिमाही में कंपनी की आय 478 करोड़ रुपये रहने का अनुमान लगाया गया था।

MS की DR LAL PATHLABS पर राय

MS ने DR LAL PATHLABS पर राय देते हुए इस पर इक्वल-वेट रेटिंग दी है। उन्होंने इसका लक्ष्य भी बढ़ाया है। इस स्टॉक पर ब्रोकरेज ने लक्ष्य को 2383 रुपये से बढ़ाकर 3015 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि COVID-19 और उससे संबंधित टेस्ट का वॉल्यूम अब नॉर्मल होता हुआ नजर आ रहा है। अब प्रति पेशंट रियलाइजेशन भी कम्प्रेस्सड हुआ है। नजदीकी समय में मार्जिन भी सीमित रह सकती है। इसमें आज की तारीख तक दिखे पुलबैक के बावजूद वैल्यूएशन अच्छा नजर आता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ