Ticker

99/recent/ticker-posts

Dealing Rooms Check- आज डीलर्स ने इन दो स्टॉक्स में कराई खरीदारी, जानें इनके नाम

 

Dealing Rooms Check- आज डीलर्स ने इन दो स्टॉक्स में कराई खरीदारी, जानें इनके नाम



डीलर्स ने कहा इस बैंकिंग स्टॉक में 700 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Rooms Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता सूत्रों के द्वारा ब्रोकरेज हाउसेज के डीलिंग रूम्स से ये जानकारी हासिल करते हैं कि आज बाजार बंद होने के पहले किन 2 स्टॉक्स में ब्रोकरेजेस अपने क्लाइंट्स को सबसे ज्यादा ट्रेड लेने की सलाह दे रहे हैं। उन्हीं सूत्रों के आधार पर आपको ये जानकारी साझा की जाती है कि डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।

इसके साथ ही किस वजह से डीलिंग रूम इन स्टॉक्स पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं या किसमें निवेशक को बिकवाली करनी चाहिए। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।

जानते हैं आज का Dealing Rooms Check-

Polycab

आज ब्रोकरेज हाउसेज ने इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी। उन्हें इसमें तेजी नजर आ रही है। यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि डीलिंग रूम्स में आज इस स्टॉक में खरीदारी करने की सलाह दी गई है। उनका कहना है कि चौथी तिमाही के नतीजों के बाद एचएनआई खरीदार ट्रेड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। डीलर्स को लगता है कि इस स्टॉक में 2500-2550 के लेवल्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा मई सीरीज में नई खरीदारी देखने को मिल रही है। इसके अलावा इसमें 14% का ओपन इंटरेस्ट देखने को मिला है।

Axis Bank

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने बैंकिंग स्टॉक में खरीदारी की राय दी है। उन्होंने कहा कि डीलर्स ने इस स्टॉक में गिरावट में खरीदारी की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि बैंक शेयर में FIIs की शॉर्ट कवरिंग देखने को मिली है। डीलर्स को लगता है कि इस स्टॉक में 700 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। इसमें 20 लाख शेयर ओपन इंटरेस्ट में जुड़ते दिखाई दिये हैं। इसके साथ ही फ्रेश लॉन्ग बनते हुए नजर आये हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ