Ticker

99/recent/ticker-posts

होश उड़ा देगा 9,499 रुपए वाला Redmi Super 5G स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

 

होश उड़ा देगा 9,499 रुपए वाला Redmi Super 5G स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

Redmi 10A 5G: इंडिया में सबसे कम समय में अपना मार्केट ज़माने वाली रेडमी 10A शाओमी ने बेहतरीन स्मार्टफोन उतारे हैं। इस कंपनी के सब्र ब्रांड रेडमी ने आम आदमी को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस मॉडल में 32GB की जगह 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। रेडमी फोन 9A का इस कीमत में सीधे टेक्नो पोवा नियो, रियल मी को टक्कर देगा। सैमसंग गैलेक्सी MI02 से भी धांसू फीचर्स इस फ़ोन में दिए गए हैं। इंडिया में रेडमी 10 स्मार्टफोन में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज का विकल्प दिया गया है। इस वेरियंट की कीमत 8,499 रुपए है। इससे अपग्रेड मॉडल 4GB+64 GB की कीमत 9,499 रुपए रखी गई है.

Redmi 10 A को शाओमी की वेबसाइट या किसी भी ऑनलाइन पोर्टल से आप खरीद सकते हैं। यह मोबाइल 26 अप्रैल को बाजार में उतार दिया गया था। चारकोल ब्लैक, सी ब्लू और ग्रे के 4 कलर में यह मौजूद है। कीमत का निर्धारण इसके स्टोरेज पर निर्भर करता है।

सितंबर 2020 में कंपनी ने रेडमी नोट 4 को भारत में 2GB+ 32GB वेरिएंट के साथ उतारा था। इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई थी। इस स्मार्टफोन में 4 GB तक रैम का विकल्प दिया गया है। इसमें पीछे की तरफ फिक्शन का कैमरा है फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। Redmi 10A 64 GB स्टोरेज वाले फ़ोन में आप अतिरिक्त स्ट्रोगे के लिए 512 जीबी के माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा सकते हैं। रेडमी10A स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी हुई है और यह 10W चार्जर को सपोर्ट करती है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का विकल्प भी दिया गया है।

इंडिया के मोबाइल मार्केट में चीन का निवेश काफी ज्यादा है। इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट और मोबाइल गैजेट में चीन ने बहुत सी कंपनियों को दुनिया के बड़े मार्केट में उतार रखा है। कम कीमत में अच्छे प्रोडक्ट के तौर पर लोग चीन माल को खरीदना पसंद करते हैं। वीवो, ओप्पो, लेनोवो और रेडमी के मोबाइल ने दुनिया भर की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के होश उड़ा रखे हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ