Ticker

99/recent/ticker-posts

अगले हफ्ते खरीदें ये 3 MidCap Stocks, बरसा सकते हैं पैसा

 

अगले हफ्ते खरीदें ये 3 MidCap Stocks, बरसा सकते हैं पैसा

नई दिल्ली, मई 7। अमेरिका में बॉन्ड यील्ड बढ़ने की वजह से भारतीय शेयर बाजार ने बीते सप्ताह का अंत निराशाजनक रूप से किया। बाजार में गिरावट आई। पर अब माना जा रहा है कि कुछ शेयर खरीदने लायक हो गए हैं। आगे कुछ शेयर दिए गए हैं जिन्हें निवेशक स्टॉक की कीमतों में गिरावट के कारण खरीद सकते हैं और उनका लाभ उठा सकते हैं। हम आपको 3 बढ़िया शेयरों की जानकारी देने जा रहे हैं।

टीवीएस मोटर

एमके ग्लोबल ने टीवीएस मोटर्स के शेयर को 770 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदने की बात कही है। शुक्रवार को शेयर का क्लोजिंग रेट 629 रुपये रहा। यानी ये शेयर 18.3 फीसदी रिटर्न दे सकता है। एमके ग्लोबल के अनुसार कंपनी का मार्च तिमाही का एबिटा 4% सालाना बढ़ कर 5.6 अरब रुपये हो गया, लेकिन उम्मीद से कम सकल मार्जिन के कारण 6.1 अरब रुपये के इसके अनुमान से कम रहा। कंपनी की इनकम 4% बढ़ कर 55.3 अरब रुपये हो गयी, जो मोटे तौर पर अनुमानों के अनुरूप रही।

दोपहिया इंडस्ट्री में तेजी की उम्मीद

एमके ग्लोबल के अनुसार हम वित्त वर्ष 2022-23 में घरेलू दोपहिया उद्योग में 11% की वृद्धि के साथ एक बदलाव के अपने आउटलुक को बरकरार रख हुए हैं और टीवीएस को एंट्री-लेवल मोटरसाइकिलों के अपने कम जोखिम के कारण हिस्सेदारी हासिल करनी चाहिए। चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में इसके वॉल्यूम को त्योहारी/शादी के सीजन की मांग से समर्थन मिलना चाहिए।

फर्स्टसॉर्स सॉल्यूशंस

एमके ग्लोबल के अनुसार, यह एक आईटी कंपनी है जिसने चौथी तिमाही में इन-लाइन ऑपरेटिंग प्रदर्शन दिया। इनकम तिमाही दर तिमाही आधार पर 5.2 फीसदी बढ़ कर 20.55 करोड़ डॉलर हो गयी। एचपीएचएस में निरंतर ट्रेक्शन के कारण इसके हेल्थकेयर में 5.4% की वृद्धि हुई। अधिग्रहण की सहायता से बीएफएस में 6.9% की वृद्धि हुई। सीएमटी में 2.2% की वृद्धि हुई, जो टॉप क्लाइंट में वृद्धि और डिजिटल मीडिया और टेक क्लाइंट में लगातार ट्रेक्शन से संचालित रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ